Chandigarh girls Last Wednesday Latest News

चंडीगढ़। युवतियां बुधवार रात जैसे ही अरोमा होटल से निकलीं, उन्हें अपनी गाड़ी में बिठाने के लिए युवकों में होड़ लग गई। लड़कियां लड़खड़ाती हुईं अरोमा लाइट प्वाइंट से पैदल ही चल पड़ीं।
रास्ते से आने वाले ज्यादातर कार चालक कार रोककर इन लड़कियों को गाड़ी में बैठने के लिए कहते रहे। इस चक्कर में कारों की लंबी कतारें लगनी शुरू हो गईं। यह सड़क पूरी भर गई तो सेक्टर 22 शोरूम के सामने से निकलती स्लिप रोड पर भी कारों की लाइनें लग गई।

उधर, युवतियां सिगरेट पीते हुए चलती रहीं और कई बार लड़खड़ाकर गिरती भी रहीं। इनमें से एक लड़की ने तो पिकाडली होटल के सामने कपड़े तक उतारने शुरू कर दिए। इन लड़कियों को देखने के लिए शोरूमों से लोग भाग-भागकर बाहर निकल आए। इनमें से ही एक लड़की ने अपनी साथी को कपड़े उतारने से रोक लिया।

आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस
ये लड़कियां अरोमा लाइट प्वाइंट से सेक्टर 22 के बस स्टैंड लाइट प्वाइंट तक आधे घंटे में पहुंचीं, लेकिन तब तक पुलिस को भनक नहीं लगी थी। जब ये लड़कियां बस स्टैंड लाइट प्वाइंट से निकलीं तब जाकर महिला कर्मचारियों को लेकर तीन पीसीआर जिप्सियां आईं, लेकिन लड़कियां इनके हाथ नहीं लगीं। पुलिस इन लड़कियों को तलाशने में लगी रही। लड़कियां सेक्टर 22 की कोठियां में चली गईं।